Taehyung And Min Hee Jin एक साथ न्यू सॉन्ग पर काम करने वाले हैं

3:07 pm
Taehyung And Min Hee Jin एक साथ न्यू सॉन्ग पर काम करने वाले हैं

पिछले कुछ वर्षों में, बीटीएस सदस्य बारी-बारी से लगातार Solo प्रोजेक्ट जारी कर रहे हैं, और प्रशंसक उसके Solo Music की खबरों के लिए वी पर नज़र रख रहे हैं।

हाल ही में Allkpop News  के अनुसार Min Hee Jin ने संगीत, कोरियोग्राफी, एल्बम डिजाइन और प्रचार निर्देशन में Taehyung के साथ Solo प्रोजेक्ट में एक रचनात्मक निर्माता के रूप में भाग लिया।

आश्चर्यजनक समाचार पर कोरियाई नेटिज़न्स ने एक ऑनलाइन समुदाय पर अपने विचार साझा किए

Taehyung And Min Hee Jin Collaboration 

Twitter Comments -

1. वाह, मैं इसका बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं होने के बावजूद इसका इंतजार कर रहा हूं।"

2. Min Hee Jin And Taehyung ?????? पागल!!!!!! यह एक बिना शर्त संयोजन है, यह पागलपन है ㅠㅠㅠㅠㅠ

3. वाह, मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि परिणाम कैसे निकलेंगे।

4. वाह, यह पागलपन है, दृश्यों और संगीत के साथ, मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रहा हूं।"
 वाह, सुबह उठने के बाद मैंने सबसे पहले यही चीज़ देखी।  मैं पूरी तरह जाग रहा हूं हाहाहा ताएह्युंग के एल्बम का इंतजार कर रहा हूं!!!!!!

5. मैं दोनों के संयोजन की कल्पना भी नहीं कर सकता। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि ताएह्युंग क्या चुनेगा और क्या लाएगा...

6. इस संयोजन के बारे में उत्सुक।

7. मैं वास्तव में मिन ही जिन द्वारा डिज़ाइन किए गए पुरुषों के एल्बम के बारे में उत्सुक हूं क्योंकि वे पहले भी बहुत अच्छे रहे हैं, इस बार यह कैसा होगा! मुझे लगता है कि यह प्रभावशाली रूप से अच्छा लगेगा, लेकिन मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।  

8. मैंने लंबे समय तक इंतजार किया है, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।"

अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है तो इसको अभी कह नहीं सकते कि दोनों एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगे लेकिन यदि यह प्रोजेक्ट एक साथ होता है तो मैं देखने के लिए उत्साहित हूं और यह देखना पसंद करूंगा

आपका इस कोलैबोरेशन पर क्या प्रतिक्रिया एवं कमेंट सेक्शन में जरूर साझा करें